You can enable/disable right clicking from Theme Options and customize this message too.
logo

गर्व किसपे करते हैं ये आज के हिंदू युवा

गर्व किसपे करते हैं ये आज के हिंदू युवा? -How are you proud of today’s Hindu youth?

यह हर उस हिन्दू चीज़ पर गर्व करते हैं जो इन्होने आजतक कभी पढ़ी ही नहीं. पढ़ी क्या देखि तक नहीं. पढ़ते हैं चेतन भगत को सुनते हैं हनी सिंह को देखते हैं सनी लियोन को, लेकिन गर्व करते हैं हिन्दू संस्कृति पे.

अच्छा हिन्दू संस्कृति का ज्ञान आता भी कहाँ से हैं?

वाट्स ऐप पे बने फर्जी ग्रुप्स से. हिन्दू संस्कृती का नब्बे प्रतिशत प्रचार प्रसार तो सुबह सुबह कमोड पर बैठ हगते हुए फॉरवर्ड का बटन दबाकर कर दिया जाता है.
रिवर्स गियर में जहाज़ उड़ाने वालों!! कभी पढो और देखो, तुम्हे क्या दिया है इस महान सभ्यता ने..

भरत मुनि का नाट्य शास्त्र पढ़ा है???
२००० साल पहले जब दुनिया के अनेकों इलाकों में कविता गीत और गान की भी खोज नहीं हुई थी ढंग से, उस समय तुम्हारे पूर्वज उन कविताओं और रागों के अनुरूप भावभंगिमाओं पर पूरा शास्त्र लिख गए. पढो इसे. एक्टिंग की पहली (encyclopaedia) इन्सैक्लोपीदिया. और फिर जब गर्व करोगे तब समझ में आएगा गर्व कहते किसे हैं.
दुनिया का सबसे बड़ा ग़ज़ल गायक मेहदी हसन (मुसलमान ) जब अमरीका में अपनी ग़ज़ल शुरू करता है तो पहले वो यह बताता है की ये राग श्री कृष्ण की किस दशा को दर्शाने के लिए गाया जाता है. इस पर गर्व करो. मुस्लिमों के पास जितने भी शहनाई वादक, संतूर वादक, ग़ज़ल गायक तबला वादक जो भी हैं सब तुम्हारे हिन्दू राग ही गाते हैं.
तुम्हे क्या लगता है विश्व हिन्दू परिषद् सिखाएगी तुम्हे की किस बात पर गर्व करना है तुम्हे???

अगली पोस्ट में और बताऊंगा कि गर्व करना किस पर चाहिए और किया किस पर जाता है. इतिहास जो मेरी ५ साल की रिसर्च के बाद सत्य बतायेगा. जानने के लिए वेबसाइट को subscribe कर लीजियेगा.

Contact PersonOur Group

 

विश्व का सबसे श्रेष्ठ और सबसे महान मंत्र- एक कटाक्ष

विश्व का सबसे श्रेष्ठ और सबसे महान मंत्र- एक कटाक्ष

वो IPhone वाली लड़की

नई नवेली दुल्हन ओर तमाचा- messages against indian social